वेब कहानियां

दिल्ली में कोरोना से तीन की मौत

दिल्ली में कोरोना रफ्तार पकड रहा है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में कोरोना संक्रमण के चलते तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, 24 घंटों में 735 नए मामले भी सामने आए हैं। राहत की बात यह है कि कोराना संक्रमण का मात देने में 537 लोग कामयाब भी हुए हैं। विशेषज्ञ लगातार सलाह दे रहे हैं कि लोगोंं को अब अपने स्तर पर संक्रमण से बचने के सभी उपायों का पालन करना चाहिए।


नई दिल्ली : दिल्ली मेें कोरोना के मामले लगातार बढ रहे हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना से संक्रमित तीन लोगों की मौत भी हो गई है। बढते मामलों ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की चिंता बढा दी है। महज 24 घंटों में ही दिल्ली में कोरोना के 735 नए मामले सामने आए हैं। जबकि, संक्रमण को मात देने में 537 लोग कामयाब रहे हैं।

इसे भी पढें : ट्रेन में एक बार फिर कोराना प्रोटोकॉल लागू

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के आंकडों के मुताबिक पिछले 24 घंटों के दौरान राजधानी में पॉजिटिविटी रेट 4.94 फीसद हो चुकी है। आंकडों के मुताबिक यहां अभी 1613 संक्रमित मरीज होम आइसोलेशन में हैं। वहीं 94 मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

गंभीर रूप से बीमार 32 संक्रमितों को आईसीयू में रखा गया है। जबकि, 29 कोरोना संक्रमितों को ऑक्सिजन सपोर्ट पर रखा गया है। इसके अलावा 7 अन्य मरीजों को वेेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। अस्पताल में भर्ती मरीजों में से 80 दिल्ली के निवासी हैं और 14 दिल्ली से बाहर के रहने वाले हैं।

यहां बता दें कि शनिवार को दिल्ली में कोरोना के 795 मामले सामने आए थे। खासबात यह है कि शनिवार के मुकाबले रविवार को मामलों में कुछ गिरावट दर्ज की गई है लेकिन मौत के आंकडों ने स्वास्थ्य विभाग और विशेषज्ञों की चिंता बढा दी है।

[aiovg_videos category=”644″ limit=”1″ orderby=”rand”]


Read : Latest Health News | Breaking News | Autoimmune Disease News | Latest Research |  on  https://caasindia.in | caas india is a Multilanguage Website | You Can Select Your Language from Social Bar Menu on the Top of the Website 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *